Home मंडी डबवाली दुष्यंत के गृह डबवाली में JJP को बड़ा झटका, महिला विंग प्रधान BJP में शामिल

दुष्यंत के गृह डबवाली में JJP को बड़ा झटका, महिला विंग प्रधान BJP में शामिल

8 second read
0
0
475

जजपा को लगा लगातार दूसरा झटका
जजपा महिला विंग की हल्का प्रधान भाजपा में शामिल

जजपा की महिला मण्डल की प्रधान निशा ग्रोवर ने शनिवार को भाजपा का दामन थाम लिया। भाजपा जिलाध्यक्ष आदित्य देवीलाल के नेतृत्व में भाजपा जॉइन करने वाली निशा ग्रोवर का कहना है कि उनकी पार्टी में सुनवाई नही होती थी ना ही कोई काम होता था । भाजपा राष्ट्रीय पार्टी है। भाजपा की सरकार है और आने वाला भविष्य भी भाजपा का है । मैं मोदी जी से प्रभावित हो कर व भाजपा की कार्यशैली से प्रभावित हो कर भाजपा में शामिल हुई हूँ । मैं चाहती हूँ कि शहर के विकास के काम हो इसलिए भाजपा का दामन थामा है।
निशा ग्रोवर के साथ जजपा कार्यकर्ता उषा छाबड़ा , सागर छाबड़ा , राज ग्रोवर , दीपक सिंगला व अन्य साथियों के साथ भाजपा में शामिल हुए । भाजपा जिलाध्यक्ष ने उनके घर पर पार्टी का झंडा लगाकर व पटका पहनाते हुए कहा कि उन्हें पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वे लोकहित के कार्यों को प्रमुखता से उठाएं। उन्हें हर हाल में पूरा किया जाएगा।
यह जानकारी देते हुए जिला सह मीडिया प्रभारी अभिमन्यु कोछड़ ने बताया कि इसमें अहम भूमिका डबवाली के वार्ड नंबर 3 के नगर पार्षद पवन बंसल जी की रही । अभिमन्यु ने बताया कि आगामी समय मे भी संगठन को मजबूत करने के लिए पूरजोर प्रयास जारी रहेंगे । यह ज्ञात रहे कि कुछ दिन पहले कांग्रेस की पार्षद अंजू बाला ने भी भाजपा में अपनी आस्था जतायी थी ओर कांग्रेस को एक बड़ा झटका दिया था अब जजपा के कुनबे में सेंध मारी करते हुए युवा उपाध्यक्ष अंकुश मोंगा व महिला विंग की प्रधान निशा ग्रोवर को मंडल प्रधान गौरव मोंगा व जिला सह मीडिया प्रभारी अभिमन्यु कोछड़ ने जिलाध्यक्ष आदित्य देवीलाल जी की अध्यक्षता में भाजपा जॉइन करवाई है । लगातार शहर में भाजपा का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है । आगामी समय मे भी ओर युवा साथियो को पार्टी के साथ जोड़ा जाएगा । इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष गौरव मोंगा, जिला सह मीडिया प्रभारी अभिमन्यु कोछड़, पवन बांसल पार्षद, अंकुश मोंगा , राजीव गुप्ता, राहुल बंसल, दीपक सिंगला , मंजू बांसल मौजूद थे।

Leave a Reply

Check Also

आजाद हिंद फौज के संस्थापक नेताजी को पुष्पांंजलि भेंट कर किया नमन

आजाद हिंद फौज क…