Home मंडी डबवाली नशे से युवक की मौत, पूरी चौकी लाइन हाजिर

नशे से युवक की मौत, पूरी चौकी लाइन हाजिर

8 second read
0
0
1,747

संगरिया- पन्न

टिब्बी के सुरेवाला में नशे की वजह से हुई युवक की मौत मामले में परिजनों ने मृतक का शव रख दिया धरना
जिलाध्यक्ष गुलाब सींवर व कमेटी के लोगों नेधरने पर बैठे लोगों को जूस पिला धरना करवाया खत्म

जिला प्रशाशन ने पूरी चौकी को किया लाईन हाजिर।
सरपंच युनियन (टिब्बी) ने मृतक मंगल सिंह के परिवार को दी एक लाख रू की आर्थिक सहायता

जानकारी के मुताबिक सुरेवाला में नशे के सेवन से किशोर की मौत मामले में टिब्बी के गांव सुरेवाला में रविवार को सुरेवाला के वार्ड नंबर 10 निवासी मंगल सिंह 16 वर्षीय पुत्र प्रेम सिंह रायसिख की मौत हो जाने से आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक के शव को लेकर पुलिस चौकी के सामने धरने पर बैठ गए।

ग्रामीण पुलिस प्रशासन पर नशे के कारोबारियों से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए चौकी प्रभारी सहित सभी पुलिसकर्मियों को हटाने की मांग पर या धरना लगाया ग्रामीणों के अनुसार सुरेवाला सहित अनेक गांव में धड़ल्ले से नशे का कारोबार कैप्सूल, नशीली दवाएं बेचने का धंधा किया जा रहा है जिसके कारण नशे की चपेट में युवा अपना जीवन बर्बाद कर रहें है इस धरने में पहुंच कर भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष गुलाब सींवर ने जिला कलेक्टर से व अन्य अधिकारियों से वार्ता की
जिलाध्यक्ष सींवर ने कहा कि नशा एक सामाजिक बुराई है और इस बुराई से लडऩे के लिए समाज के सभी लोगों को एकजुट होना होगा। तभी हम इस अभिशाप को जड़ से खत्म कर सकते है। नशा शरीर के लिए जहां खतरनाक है, वहीं अपराध का भी मुख्य कारण है। अनेक युवा जो नशे में किसी कारणवश धंस जाते हैं और फिर उस नशे की पूर्ति के लिए कोई भी आपराधिक वारदात करने से नहीं हिचकिचाते। नशा मुक्त व अपराधमुक्त समाज की स्थापना के लिए हम सभी को मिलकर कदम उठाने होंगे, तभी यह मुहिम सार्थक होगी। उन्होने जिला प्रशाशन के माध्यम से मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की। ग्रामिणों से नशे के खिलाफ जागरूकता पैदा करने के लिए जन सहयोग की अपील की।
एसडीएम मीनू जी वर्मा, तहसीलदार श्याम सुंदर जी, जिलाध्यक्ष श्रीमती गुलाब सींवर व कमेटी के लोगों ने धरने पर बैठे लोगों को जूस पिला कर धरना तुडवाया ओर जिला प्रशाशन ने पूरी चौकी को किया लाईन हाजिर। सरपंच युनियन (टिब्बी) ने मृतक मंगल सिंह के परिवार को एक लाख रू की आर्थिक सहायता की घोष्णा की जिस पर ग्रामीण मृतक के शव को लेकर अंतिम संस्कार के लिये रवाना हुए।

Leave a Reply

Check Also

प्रेस क्लब अध्यक्ष फ़तेह सिंह आजाद ने पूर्व विधायक के 100वें जन्मदिन पर दी शुभकामनाएं

मंडी डबवाली। प…