Home मंडी डबवाली पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के माननीय न्यायाधीश फतेह दीप सिंह ने किया उपमंडल न्यायालय का निरीक्षण

पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के माननीय न्यायाधीश फतेह दीप सिंह ने किया उपमंडल न्यायालय का निरीक्षण

8 second read
0
0
356
मंडी डबवाली———-तेज़ डेस्क
पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के माननीय न्यायाधीश फतेह दीप सिंह ने आज उपमंडल न्यायालय का निरीक्षण किया। उन्होंने संबंधित कर्मचारियों को रिकार्ड अपडेट रखने व सफाई व्यवस्था सुनिश्चित करने के सख्त निर्देश दिये। इस अवसर पर जिला एवं सत्र न्यायधीश डा. राम निवास भारती व एसडीएम ओम प्रकाश भी मौजुद थे। 
तत्पश्चात उन्होंने बार एसोसिएशन में आयोजित कार्यक्रम अभिनंदन समारोह में शिरकत की। इस अवसर पर उन्होंने अभिवक्ताओं की समस्याएं भी सुनी। उन्होंने अभिवक्ताओं से कहा कि आप सभी से मिलकर बहुत खुशी हुई है। उन्होंने कहा कि यदि कोई गरीब व्यक्ति आप के पास बड़ी उम्मीद से आता है, अत: आप उनकी हर संभव सहायता करें। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में नशे की बड़ी समस्याएं सामने आती है, इसका आप डट कर विरोध करें। समाज में जागरुकता अभियान चला कर लोगों को जागरुक करें। उन्होंने कहा कि नशा एक गंभीर बीमारी है, यह पूरे परिवार का नाश कर सकती है। उन्होंने अधिवक्ताओं से कहा कि वे आमजन को विधिक सेवा प्राधिकरण की योजनाओं की भी जानकारी दें।उन्होंने कहा कि जल्द ही यहां फैमली कोर्ट शुरु हो जाएगी।
 बार एसोसिएशन प्रधान जगविंद्र सिंह ने मुख्य अतिथि का धन्यवाद किया और बार एसोसिएशन में वकीलों के बैठने के शैड बनवाने की मांग रखी। जिस पर उन्होंने एसडीएम डबवाली को निर्देश दिये कि शैड बनवाने के लिए इसका एस्टीमेट बनवा कर तुरंत कार्यवाही करवाएं। तत्पश्चात माननीय न्यायाधीश फतेह दीप सिंह ने ऐलनाबाद कोर्ट परिसर का भी दौरा किया और बार एसोसिएशन में अधिवक्ताओं से भेंट की और उनकी समस्याएं सुनी। 
इस अवसर पर अतिरिक्त सिविल जज ऋतु, प्रदीप कुमार, विशेष गर्ग, फैमिली कोर्ट जज जेएस कुंड्ड ने माननीय न्यायाधीश को बुके देकर स्वागत किया। इस अवसर पर अधिवक्ता आरएस मेहता, राधेश्याम, सुरेंद्र ठाकुर, बीएम जोशी, जेएस सरां, वाई के शर्मा, पीएस सुर्या, एसएस बराड़, साहब राम, एससी गुप्ता, कुलवंत सिंह, जयवीर थ्योरी, नाजर राज कुमार गर्ग, उप अधीक्षक हरमेश कंबोज, उपमा सिंह व अन्य 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

नशे से युवक की मौत, पूरी चौकी लाइन हाजिर

संगरिया- पन्न ट…