Home राज्य हरयाणा बवानीखेड़ा के छात्र दीपक ने विज्ञान संकाय में 500 में से 497 अंक प्राप्त कर प्रदेश स्तर पर लहराया परचम

बवानीखेड़ा के छात्र दीपक ने विज्ञान संकाय में 500 में से 497 अंक प्राप्त कर प्रदेश स्तर पर लहराया परचम

8 second read
0
0
692
बवानीखेड़ा के गाँव पुर के छात्र ने विज्ञान संकाय में मारी बाजी। 
प्रदेश स्तर पर प्रथम स्थान पर रहा छात्र दीपक कुमार। 
हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने जारी किया 12वी का परीक्षा परिणाम। 
बवानीखेड़ा क्षेत्र के गाँव पुर के छात्र दीपक ने प्रदेश में विज्ञान संकाय में 500 में से 497 अंक प्राप्त कर प्रदेश स्तर पर किया माता पिता का नाम रोशन। 
बवानीखेड़ा——शुशील कुमार
हौसले बुलंद हो तो हर राह आसान हो जाती है शिक्षा के क्षेत्र में कुछ ऐसा ही कारनामा कर दिखाया है बवानीखेड़ा क्षेत्र के गाँव पुर निवासी छात्र दीपक कुमार ने 
हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड द्वारा आज 12वी का परीक्षा परिणाम जारी कर दिया गया। जारी किए गए परीक्षा परिणाम में बवानीखेड़ा क्षेत्र के गाँव पुर के छात्र दीपक कुमार ने विज्ञान संकाय में 500 अंक में से 497 अंक हासिल कर अपने माता पिता के साथ साथ प्रदेश स्तर पर नाम रोशन किया ।
दीपक के प्रथम आने की खुशी गाव वालो व परिजनों को फुले नही समा रही थी। हर कोई दीपक को बधाई देने को बेताब था। दीपक एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है दीपक के पिता जी एक मजदूर है जो मेहनत मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करते  है। 
गाव वालो की माने तो यह खुसी दीपक के परिवार व गाँव वालों के लिए किसी चमत्कार से कम नही थी। दीपक की इस ख़ुसी पर खण्ड शिक्षा अधिकारी सन्तोष नागर ने भी उज्ज्वल भविष्य की बधाईयां दी है। 

Leave a Reply

Check Also

महाराजा अग्रसेन जी की जयंती के दूसरे चरण में नंदीशाला में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित

डबवालीअखिल भाë…