Home मंडी डबवाली बिश्नोई सभा डबवाली ने SDM को ज्ञापन सौंप राजस्थान  सरकार से विष्णुदत्त बिश्नोई सुसाईड मामले में CBI जांच की मांग की 

बिश्नोई सभा डबवाली ने SDM को ज्ञापन सौंप राजस्थान  सरकार से विष्णुदत्त बिश्नोई सुसाईड मामले में CBI जांच की मांग की 

8 second read
0
0
633

डबवाली–PANNU 
बिश्नोई सभा डबवाली ने मंगलवार को एसडीएम डा. विनेश कुमार को राजस्थान के मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंप कर सादुलपुर के थानाधिकारी विष्णुदत्त बिश्नोई की मृत्यु मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग उठाई। सभा प्रधान कृष्ण लाल जादूदा के नेतृत्व में पहुंचे समाज के अनेक लोग ज्ञापन देने वालों में शामिल थे।
अखिल भारतीय  बिश्नोई युवा संगठन के  प्रदेश संरक्षक इंद्रजीत बिश्नोई ने बताया कि ज्ञापन में कहा गया है कि विष्णुदत्त बिश्नोई पुलिस विभाग के एक ईमानदार व निर्भीक अधिकारी थे। उनकी मृत्यु का कारण आत्महत्या बताया जा रहा है लेकिन वास्तव में इस मामले की उच्चस्तरीय जांच करवाकर उनकी मौत के जिम्मेदार लोगों के नाम सामने लाने की जरुरत है। ज्ञापन में कहा गया है कि सामाजिक समूहों में हो रही चर्चाओं से यही पता चलता है कि  वे किसी दबाव में थे जिस कारण तनाव झेल रहे थे। यह तनाव व दबाव बनाने वाले कौन लोग थे इसकी जांच होनी चाहिए। इसीलिए बिश्नोई समाज के लोग व बिश्नोई युवा संगठन डबवाली के सदस्य मांग करते थे हैं जनभावनाओं के देखते हुए इस मामले की जांच का कार्य जल्द से जल्द सीबीआई को सौंपा जाए ताकि सच्चाई उजागर हो सके। इस अवसर पर शिव कुमार खीचड़, जीत राम पूनिया, राजेश खीचड़, सोमराज पुजारी आदि लोग मौजूद थे।

Load More Related Articles

Leave a Reply

Check Also

डबवाली पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुथी, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

सदर थाना पुलिस …