Home मंडी डबवाली भाजपा नेता सोनाली फौगाट के विरोध में डबवाली मार्केट कमेटी के कर्मचारियों ने काले बिले लगाकर किया रोष व्यक्त

भाजपा नेता सोनाली फौगाट के विरोध में डबवाली मार्केट कमेटी के कर्मचारियों ने काले बिले लगाकर किया रोष व्यक्त

8 second read
0
0
452

डबवाली-
मार्केट कमेटी हिसार के सचिव सुलतान सिंह के साथ बालसमंद अनाज मंडी में भाजपा नेता सोनाली फौगाट द्वारा की गई मारपीट के विरोध में स्थानीय मार्केट कमेटी के कर्मचारियों ने काले बिले लगाकर रोष व्यक्त करते हुए कहा कि भारतीय संविधान बड़े से बड़े व्यक्ति को भी कानून हाथ में लेने की अनुमति प्रदान नहीं करता। इसलिए कानून का दायरा तोड़कर सोनाली फौगाट द्वारा सुलतान सिंह से की गई मारपीट की उच्च स्तरीय जांच के पश्चात सुलतान सिंह को न्याय दिलवाने की मांग की गई।

उन्होंने कहा कि इस प्रकरण से हरियाणा की सभी मार्केट कमेटी अधिकारियों एवं कर्मचारियों में भारी रोष है। जिस कारण समस्त हरियाणा की कमेटियों के कर्मचारियों ने आज रोष व्यक्त करते हुए सुलतान सिंह को न्याय दिलवाने की मांग की है। इस अवसर पर कार्यकारी अधिकारी विरेन्द्र मैहता, मंडी सुपरवाइजर महावीर सिंह, सुरेन्द्र सिंगला, रमन कुमार, वीर सिंह, सहायक सचिव शशि मोहन, लेखाकार राजिन्द्र कुमार सहित अन्य सभी चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी भी उपस्थित थे। 

Leave a Reply

Check Also

आजाद हिंद फौज के संस्थापक नेताजी को पुष्पांंजलि भेंट कर किया नमन

आजाद हिंद फौज क…