Home मंडी डबवाली लघु उद्योग को डबवाली में करेंगे जिंदा- सरबजीत मसीतां

लघु उद्योग को डबवाली में करेंगे जिंदा- सरबजीत मसीतां

8 second read
0
0
494
डबवाली। 
जेजेपी के डबवाली सीट से प्रत्याशी सर्वजीत मसीतां के पक्ष में आंधी चलने लगी है। भाजपा, इनेलो और कांग्रेस छोडक़र लोग जेजेपी में शामिल हो रहे है। जिसके कारण इस सीट पर सर्वजीत मसीतां को जबरदस्त बढ़त हासिल हो रही है। भाजपा सरकार की नीतियों से परेशान आम जनता ने डबवाली से सर्वजीत मसीतां को जीताने का मन बना लिया है। उनकी शहर व गांव-गांव में होने वाली जनसभा में माहौल एकतरफा दिखाई देने लगा है। शहर व गांव की नुक्कड़ सभाएं रैली में तब्दील हो रही है और लोग समाजसेवा करने वाले सर्वजीत मसीतां को ही डबवाली का विधायक बनाने का मन बना चुके है।  गांवो व शहर के कई इलाकों में उनके पक्ष में जनसभाओं का आयोजन किया गया, जिसमें हजारों लोग शामिल हुए।
गांव चौटाला में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सर्वजीत मसीतां ने लोगों से वादा किया कि इस बार डबवाली क्षेत्र के विकास को नए आयाम दूंगा। जो विकास कार्य पिछले कई वर्षों से भेदभावपूर्ण नीति की वजह से अटके हुए है, उन्हें पूरा करवाया जाएगा। शहर व गाँवो की तमाम समस्याओं का निदान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आज जनता सरकार की गलत नीतियों और प्रतिनिधियों की वजह से परेशानी झेल रही है। ग्रामीणों व युवाओं का जोश देखकर उन्होंने कहा कि अब जनता का आशीर्वाद उनके साथ है, अब क्षेत्र के विकास के दरवाजे कोई बंद नहीं कर सकता। क्षेत्र के साथ आज तक जो भेदभाव हुआ है, वह अब नहीं चलेगा और क्षेत्र को उसका हक दिलवाकर रहूंगा।  जिस प्रकार प्रदेश के अन्य हिस्सों का अधिक विकास हुआ और क्षेत्र को पिछड़ा ही रहने दिया गया। मगर, अब क्षेत्र को उसका हक दिलवाकर ही रहूंगा। यही मेरी जिद है कि क्षेत्र को भरपूर विकास हो। क्षेत्र में नए उद्योग धंधे लगे, लघु उद्योग धंधों को सहायता दी जाएगी। उद्योग धंधे लगेंगे तो युवाओं को रोजगार मिलेगा। किसानों को उनकी उपज का भरपूर मूल्य मिलेगा। व्यापारियों और आढ़तियों को भी मदद मिलेगी। समाज के सभी वर्गों का इसका लाभ होगा।
सरदार सर्वजीत सिंह मसीतां के चुनाव प्रचार को उस समय भारी बल मिला और कांग्रेस को जबरदस्त झटका जब गांव जगमालवाली में दर्जनों परिवार कांग्रेस छोड़कर जेजेपी में हुए शामिल हुए। जिसमें हरदेव सिंह, सुरजीत सिंह, बिंदर सिंह, जगदेव सिंह, नायब सिंह, अजैब सिंह सहित अनेक परिवारों ने जेजेपी प्रत्याशी सरदार सर्वजीत सिंह मसीतां की मौजूदगी में जेजेपी ज्वाइन की। इस मौके पर उन्होंने सभी को पार्टी का झंडा सौंप जेजेपी की सदस्यता ग्रहण करवाई और पार्टी में पूरा मान सम्मान देने का आश्वासन दिया

Leave a Reply

Check Also

डबवाली पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुथी, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

सदर थाना पुलिस …