Home मंडी डबवाली लोकसभा चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता हो जाये तैयार- मैदान होगा फ़तेह : डॉ. केवी सिंह

लोकसभा चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता हो जाये तैयार- मैदान होगा फ़तेह : डॉ. केवी सिंह

9 second read
0
0
841

मंडी डबवाली———-

डबवाली के चौटाला रोड़ पर स्थित एक निजी होटल में डबवाली हल्के की शहरी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता आखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य व पूर्व ओसडी डॉ केवी सिंह ने की। बैठक के शुभारंभ पर सबसे पहले पुलवामा हमले सहित पिछले दिनों में शहीद हुए सैनिकों को दो मिनट का मौनधारण कर नमन किया तथा श्रद्धासुमन अर्पित किए व आंतकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले जांबाज सैनिकों को बधाई भी दी।
इस अवसर पर डबवाली शहर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए डॉ केवी ने कहा की भाजपा सरकार व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सैनिकों की शहादत पर राजनीति कर रही हैं जो कि बहुत ही निंदनीय हैं जब सारा हमारे देश की बहादुर सेना के साथ खड़ा है जबकि भाजपा व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राजनीति कर अपना चुनावी बूथ को मजबूत कर रहे हैं।
डॉ केवी सिंह ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए आगे कहा कि लोकसभा चुनाव हमारे सिर पर हैं और ये हमारे लिए परीक्षा की घड़ी हैं वैसे तो पूरे हालात हमारी कांग्रेस पार्टी के पक्ष में है क्योंकि हमारा मुख्य विपक्षी दल इनैलो पार्टी टूटकर दो धड़ो में बंटकर कमजोर हो चुकी हैं व भाजपा की केंद व प्रदेश की सरकार जनता की आशाओं व आकांक्षाओं पर खरी नही उतरी हैं और झूठे वायदे कर जनता को गुमराह कर ठगने का काम किया हैं परन्तु फीर भी हम कांग्रेस कार्यकर्ताओं को विपक्ष को कमजोर ना समझकर हमने लोकसभा चुनाव जीतने के लिए जनता के सहयोग से लड़ाई लड़नी हैं व लोकसभा चुनाव जीतना हैं क्योकि लोकसभा चुनाव ही विधानसभा चुनावों में जीत का रास्ता खोलकर तय करेंगे।
डॉ केवी सिंह ने आगे कांग्रेस कार्यकर्ताओं से निवेदन करते हुए कहा की हमने हर बूथ पर दस दस स्किर्य कार्यकर्ताओं को तैयार कर अगले कुछ दिनों में उन्हें प्रशिक्षण देकर तैयार करना है ताकि इनैलो पार्टी व भाजपा की कमियों को जनता तक पहुंचाया जा सके व अपने साथियों के नही बने वोट बनवाकर नए बने बूथों की जानकारी लेकर चुनावी तैयारी की जा सके।
इस अवसर पर हरियाणा युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व हरियाणा रिसर्च डिपार्टमेंट के कॉर्डिनेटर अमित सिहाग ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा की आज का युग सोशल मीडिया का युग हैं और चुनाव को जीतने के लिए सोशल मीडिया की अहम भूमिका होती हैं। भाजपा सोशल मीडिया पर झूठ और जुमलो की कहानियां बनाकर भ्रांतियां फैला रही हैं उसका मुहतोड़ जबाब देने के लिए हमने हर बूथ पर कम से कम दो युवाओं की टीम तैयार कर तथ्यों और तर्क के आधार पर विरोधियों को करारा जबाब देना है। और देश की पिछली कांग्रेस सरकार में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के नेतृत्व में व हरियाणा में चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में हुए जनहितैषी कार्यो को जन जन तक पहुँचाना हैं।
इस बैठक को डॉ. आरएस अग्निहोत्री, सरदार रणजीत सिंह एडवोकेट, जग्गा सिंह बराड़, विनोद वंसल, पवन गर्ग, इंद्र जैन, डॉ आरके वर्मा व कुलदीप शर्मा एडवोकेट, राजेश जैन ने भी सम्बोधित किया।
इस अवसर पर नगर परिषद चेयरमैन, पार्षद, पूर्व पार्षद सहित भारी संख्या में वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता, महिला कांग्रेस कार्यकर्ता, युवा कांग्रेस कार्यकर्ता सहित भारी संख्या में विभिन्न प्रकोष्ठों के पदाधिकारीगण उपस्थित थे।

फोटोकेप्सन:-

Leave a Reply

Check Also

ऐलनाबाद से पवन बेनीवाल ने बीजेपी को बोला अलविदा

ऐलनाबाद विधानì…