Home मंडी डबवाली वरिष्ठ भाजपा नेता देव कुमार शर्मा निकले महासंपर्क अभियान पर

वरिष्ठ भाजपा नेता देव कुमार शर्मा निकले महासंपर्क अभियान पर

10 second read
0
0
820
डबवाली—
वरिष्ठ भाजपा नेता देव कुमार शर्मा ने आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर डबवाली शहर में चलाए गए महा संपर्क के तहत रविवार को मीना बाजार व श्री राम मार्केट का दौरा किया। इसके तहत उन्होंने दुकान-दुकान पर जाकर लोगों को भाजपा की जनहितैषी नीतियों के नीतियों की जानकारी दी। दुकानदारों में पंफलेट बांटे गए, झंडे लगाए गए, पार्टी के पटके पहनाकर व टोपियां बांटकर उन्हें भाजपा की सदस्यता भी ग्रहण करवाई।
इस अवसर पर देव कुमार शर्मा ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनावों में भाजपा को डबवाली इलाके के लोगों ने भरपूर सहयोग व समर्थन दिया। इलाके के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जनहितैषी की नीतियों से बहुत प्रभावित है। प्रधानमंत्री ने देशहित में ऐसे ऐसे कार्य कर दिए है जो पहले असंभव दिखाई देते थे लेकिन प्रधानमंत्री ने उन्हें मुमकिन कर दिखाया। इससे विश्व भर में भारत की साख बढ़ी है। वहीं, मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पिछले 5 वर्षों में हरियाणा के सभी इलाकों में बिना भेदभाव के समान रुप से विकास करवाया और इससे डबवाली इलाका भी अछूता नहीं रहा। गांव-गांव में विकास की गंगा बह रही है। हाल ही में 5 करोड़ रुपए की अधिक राशि ग्रामीण इलाके में विकास के लिए स्वीकृत की गई और उन पर कार्य भी शुरु हो गए हैं। किसानों, मजदूरों व गरीब वर्ग के लोगों के हित में नीतियां लागू की गई है जिसका भरपूर लाभ उन्हें मिल रहा है। बिना रिश्वत व बिना सिफारिश योग्य उम्मीदवारों को नौकरियां दी गई। जनहित के ऐसे ही कार्यों के कारण हरियाणा में दोबारा भी भाजपा की सरकार बनेगी और भाजपा 75 से भी अधिक सीटें जीत कर अन्य सभी दलों को चारों खाने चित्त कर देगी। दोबारा सरकार बनने के बाद डबवाली शहर व गांवों में इतना विकास करवाया जाएगा जो किसी ने सोचा भी नहीं होगा। इससे इलाके पर लगा पिछड़ेपन का ग्रहण हमेशा के लिए समाप्त हो जाएगा। 
उन्होंने बताया कि महा जनसंपर्क अभियान के तहत शक्ति केंद्र प्रमुख व पन्ना प्रमुख भी अपने अपने क्षेत्रों में डोर-टू-डोर जाकर लोगों को भाजपा की नीतियों के बारे में बता रहे हैं। इस अवसर पर संदीप कौशल, ऋषि सिंगला, मोहनी धमीजा, शुभम सचदेवा, चाणक्य शर्मा, विकास शर्मा, अमन व अन्य भाजपा कार्यकर्ता साथ थे।  

Leave a Reply

Check Also

दंपति ने शादी की 54वीं सालगिरह पर विद्यालय में लगाएं 54 पौधे

दंपति ने शादी क…