Home राज्य हरयाणा सीआईए को मिली बड़ी कामयाबी: 1 किलो 875 ग्राम स्मैक सहित आरोपी गिरफ्तार, स्मैक की मार्किट कीमत 1 करोड़ 75 लाख रूपये

सीआईए को मिली बड़ी कामयाबी: 1 किलो 875 ग्राम स्मैक सहित आरोपी गिरफ्तार, स्मैक की मार्किट कीमत 1 करोड़ 75 लाख रूपये

8 second read
0
0
598

हेमराज बिरट, तेज़ हरियाणा न्यूज़ नेटवर्क:
————————————-


सीआईए टीम जींद ने पिंडारा ओवरब्रिज के पास गुप्त सूचना के आधार पर महमूदाबाद जिला सीतापुर उत्तर प्रदेश निवासी मोम्मद साफी को 1 किलो 875 ग्राम स्मैक सहित काबू किया है। स्मैक की मार्किट कीमत 1 करोड़ 75 लाख रूपये बताई जा रही है। इतनी बड़ी मात्रा में स्मैक पकड़ने की सफलता सीआईए टीम को डीआईजी अश्विन शैणवी के कुशल नेतृत्व से मिली। पुलिस ने आरोपी साफी को अदालत में पेश कर 4 दिन के रिमांड पर लिया है।
सीआईए जींद इंचार्ज वीरेंद्र खर्ब ने बताया कि डीआईजी के दिशा निर्देशन व कुशल नेतृत्व में टीम ने बड़ी मात्रा में स्मैक के आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल हुई हैं। उन्होंने बताया कि जैसे ही सूचना मिली तो एएसआई प्रवीन कुमार अपनी टीम के साथ पिंडारा ओवरब्रिज के पास पहुंचे तो पहले से ही वहां एक व्यक्ति बैग लिए खड़ा था और कहीं पर फोन मिला रहा था। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो वह पुलिस को देख कर भागने लगा। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी तलाशी ली तो उसके पास स्मैक से भरा बैग मिला। पुलिस ने आरोपी को स्मैक सहित काबू कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह उत्तरप्रदेश के सीतापुर जिला के महमूदाबाद का रहने वाला है और वहां से स्मैक लेकर आया था तथा जींद के आसपास में इसे सप्लाई करना था कि इससे पहले ही वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। वहीं पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है, ताकि नशीले का काम करने वाले लोगों के गिरेबान तक पहुंचा जा सके।

Leave a Reply

Check Also

महाराजा अग्रसेन जी की जयंती के दूसरे चरण में नंदीशाला में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित

डबवालीअखिल भाë…