Home राज्य हरयाणा सोनाली फोगाट के चप्पल कांड पर बोलीं SI अल्का- मैं होती तो तुमको तुम्हारी औकात दिखा देती

सोनाली फोगाट के चप्पल कांड पर बोलीं SI अल्का- मैं होती तो तुमको तुम्हारी औकात दिखा देती

12 second read
0
0
1,727

हेमराज बिरट, ब्यूरो इंचार्ज- तेज़ हरियाणा नेटवर्क:

हरियाणा में हिसार की एक अस्थाई अनाज मंडी में भाजपा नेता सोनाली फोगाट द्वारा एक मार्केट कमेटी के कर्मचारी को चप्पल से पीटे जाने का मामला तूल पकड़ गया है। सोनाली ने शुक्रवार दोपहर उक्त सरकारी कर्मचारी पहले सबके सामने थप्पड़ जड़ा, उसके बाद अपनी सैंडिल उतारकर भी कई बार मारीं। इन दोनों घटनाओं के वीडियो वायरल हो गए। जिस पर उत्तर प्रदेश की एक महिला सब इंस्पेक्टर अल्का ने सोनाली को औकात दिखा देने की बात कही है।

सब इंस्पेक्टर बोलीं-सोनाली को मैं औकात दिखा देती:
सोशल मीडिया पर सोनाली फोगाट के वीडियो देखे जाने के बाद सब इंस्पेक्टर अल्का ने ट्वीट किया- ‘यह जो भी महिला है, क़ानून से ऊपर नहीं है। अगर पुरुष ने गलती करी भी थी तो क़ानून है सजा देने के लिए। आप जज साहब नहीं हो, मुक़दमा तो तुम जैसी औरत पर होना चाहिए, जिसने सरेआम ऐसा कांड किया। अगर मौक़े पर मैं होती तो तुमको तुम्हारी औक़ात ज़रूर दिखा देती। स्त्री होने का फ़ायदा लेना भूल जाती तुम।’

फोगाट 2019 में हारी थीं विधानसभा का चुनाव:
उधर, मार्केट कमेटी के सचिव को पीटने के बाद ट्रोल होने पर सोनाली फोगाट लगातार सफाई दे रही हैं। सोनाली का कहना है कि,’उस सरकारी कर्मचारी ने मेरे साथ गलत तरीके से बात की।उसने अभद्र शब्द इस्तेमाल किए, इसलिए मैंने उसे सैंडिल मारीं।’
सोनाली फोगाट वही महिला हैं, जो टिकटॉक वीडियो बना-बनाकर पॉपुलर हुई थीं। टिकटॉक पर उनके बहुत फॉलाअर्स हैं। वर्ष 2019 में सोनाली हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुकी हैं। कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई ने उन्हें हराया था। तब से वो फिर वीडियो बनाने लगीं।

आए रोज वायरल होते हैं उनके वीडियो:
सोशल मीडिया पर आए रोज सोनाली के वीडियो देखे जाते हैं। वह अपनी स्टाइल दिखाते हुए वीडियो अपलोड करती हैं। बहरहाल, उनके द्वारा सरकारी कर्मचारी के साथ की गई हरकत पर लोग उन्हें फेसबुक-ट्विटर पर ट्रोल कर रहे हैं। कई लोग यह भी कह रहे हैं कि यह सब सोनाली ने पब्लिक स्टंट के तौर पर किया। वहीं, ज्यादातर लोग उन्हें सजा दिलवाने की मांग कर रहे हैं। यहां तक कि हरियाणा के मुख्यमंत्री ने भी मामले की जांच कर कार्रवाई कराने की बात कही है।

सिपाही की मौजूदगी में मारे मुंह पर सैंडिल:
वीडियो ​में दिख रहा है कि, सोनाली कर्मचारी को थप्पड़ मारते हुए बोल रही हैं कि ‘तेरी हिम्मत कैसे हुई ऐसे बोलने की। तेरे घर में मां-बहन नहीं हैं क्या? तुम्हें जीने का हक नहीं है।’ फिर सोनाली उसके मुंह पर सैंडिल मारने लगीं। कई सैंडिल मारीं। वह गिड़गिड़ाने लगा और रोना आ गया। ताज्जुब की बात यह है कि, इस घटना के वक्त वहां पुलिसकर्मी भी मौजूद था।

Leave a Reply

Check Also

ऐलनाबाद से पवन बेनीवाल ने बीजेपी को बोला अलविदा

ऐलनाबाद विधानì…