Home राज्य हरयाणा स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 6 लड़कियों सहित 9 लोग गिरफ्तार

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 6 लड़कियों सहित 9 लोग गिरफ्तार

9 second read
0
0
1,638

हेमराज बिरट, ब्यूरो इंचार्ज- तेज़ हरियाणा, डिजिटल टीम।

——————————————————
कोरोना संकट के बीच हरियाणा के गुरूग्राम में पुलिस ने सूत्रों के आधार पर एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। ये धंधा स्पा सेंटर की आड़ में चलाया जा रहा था। पुलिस ने यहां से 9 लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने गुरूग्राम के सेक्टर 140 के बाजार में इस स्पा सेंटर पर छापा मारा। यहां से 9 लोगों को हिरासत में लिया गया, जिनमें 6 लड़कियां भी शामिल हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
बताया जा रहा है कि बाजार में चलाए रहे इस सेक्स रैकेट ऑस्कर 3 स्पा के नाम से चलाया जा रहा था। इस बारे में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी। खबर मिलने के बाद पुलिस ने एक फर्जी ग्राहक बना कर स्पा सेंटर में भेजा और योजना के तहत काम करते हुए जैसे ही उसने पुलिस को ग्रीन सिग्नल दिया तब पुलिस ने स्पा सेंटर में छापा मार दिया।
पुलिस ने कहा कि उन्हें इस बारे में गुप्त सूचना मिली थी। जिसके बिनाह पर पुलिस ने छापेमारी की और स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ा।
वहीं पुलिस ने बताया कि इस देह व्यापार के धंधे से गलत तरीके से धन कमाया जा रहा था। जिसे अब सीजर का प्रस्ताव भेजा जाएगा। साथ ही, देह व्यापार से जुड़े दलालों पर आगे भी नकेल कसने के लिए इस तरह के छापे मारे जाते रहेंगे।
इसके अलावा पुलिस अब इस धंधे में और कौन-कौन लोग शामिल हैं उसका पता लगाने में जुट गई है। फिलहाल पकड़ी गई 6 लड़कियों से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Check Also

महाराजा अग्रसेन जी की जयंती के दूसरे चरण में नंदीशाला में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित

डबवालीअखिल भाë…