Home राज्य हरयाणा हरियाणा: युवती के अपहरण मामले में ट्विस्ट, पुलिस ने कहा- रोहतक जाकर युवक-युवती ने शादी कर ली

हरियाणा: युवती के अपहरण मामले में ट्विस्ट, पुलिस ने कहा- रोहतक जाकर युवक-युवती ने शादी कर ली

9 second read
0
0
922

हेमराज बिरट, तेज़ हरियाणा नेटवर्क:

हरियाणा के झज्जर में एक लड़की के अपहरण के मामले ने नया मोड़ ले लिया है। पुलिस के मुताबिक अपहरण करने वाले लड़के के साथ लड़की ने शादी कर ली है। दरअसल, इस मामले ने उस वक्त तूल पकड़ा जब मीडिया में इस लड़की के अपहरण का वीडियो शुक्रवार (12 जून) की दोपहर को वायरल हो गया। इस मुद्दे पर कांग्रेस ने भी प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा था।
इस मामले पर से परदा उठाते हुए झज्जर के डीएसपी शमशेर सिंह ने कहा, “हमें पूछताछ में पता चला कि लड़के का नाम मंजित है, हमने लड़के-लड़की को 2 घंटे के अंदर बरामद कर लिया, उन्होंने रोहतक जाकर शादी कर ली, उसके बाद हमने उनको राउंडअप कर लिया है।”

क्या था मामला:
शुक्रवार को झज्जर के ही छावनी मोहल्ले में रहने वाली 18 साल की एक युवती मां के साथ सिलाई सेंटर से वापस घर जा रही थी। रास्ते में एक कार में आए बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया। युवती की मां ने बेटी का हाथ पकड़कर अपनी हो खींचने का प्रयास किया लेकिन वह असफल रही। सीसीटीवी में दिख रहा है कि रिहायशी इलाके में महिला अपनी बेटी के साथ जा रही है। तभी उनके पास एक कार आकर रुकती है। कार के नंबर प्लेट से दिख रहा है कि यह कोई टैक्सी है। कार से एक बदमाश निकलता है और लड़की का हाथ पकड़कर तेजी से कार के अंदर खींच लेता है।

कांग्रेस ने क्या कहा था:
कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता और हरियाणा से आने वाले नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस घटना का वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा, ” ‘बेटी बचाओ’ भी जुमला! बेटियां आखिर कब तक केवल नारों में ही बचती रहेंगी? हरियाणा में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि दिनदहाड़े बेटियों का अपहरण हो रहा है। भाजपा, जजपा सरकार के शासन और कानून व्यवस्था की विफलता। खट्टर-दुष्यंत सरकार इस जंगलराज पर जवाब दे!

Leave a Reply

Check Also

महाराजा अग्रसेन जी की जयंती के दूसरे चरण में नंदीशाला में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित

डबवालीअखिल भाë…