Home राज्य हरयाणा आंदोलन में एकजुटता और भाईचारे की भावना बेमिसाल- अमित सिहाग

आंदोलन में एकजुटता और भाईचारे की भावना बेमिसाल- अमित सिहाग

8 second read
0
0
240
विधायक अमित सिहाग ने सांसद दीपेंद्र हुड्डा संग ट्रैक्टर पर जाकर किसानों का जाना कुशल क्षेम
आंदोलन में एकजुटता और भाईचारे की भावना बेमिसाल- अमित सिहाग
हल्का डबवाली के विधायक अमित सिहाग ने सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ ट्रैक्टर पर सवार होकर टिकरी बार्डर पर जाकर अपने हकों के लिए लगातार आंदोलनरत किसानों से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम पूछा और नव वर्ष की मंगलकामनाएं दी।
         इस अवसर पर अमित सिहाग ने किसानों से मुलाकात करते हुए उन्हें अपना पूर्ण सहयोग देने का विश्वास दिलाया। उन्होंने कहा कि इतने दिनों से इतनी ठंड में बैठे किसानों का उत्साह दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है और इस आंदोलन में बच्चों से लेकर बुज़ुर्ग तक जिस प्रकार शामिल हो रहे हैं उससे साफ है कि सरकार को किसानों की मांगों को मानना ही पड़ेगा और ये आंदोलन कामयाब होगा। सिहाग ने कहा कि इस आंदोलन में जो देश भर के किसानों ने एकजुटता और भाईचारे की भावना दिखाई है ऐसा पहले उन्होंने अपनी जिंदगी में नहीं देखी। सिहाग ने विश्वास जताया कि जल्द किसान अपनी मांगों को मनवा अपने घरों में पहुंचेंगे।
           वहीं इस मौके पर सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार को घेरते हुए कहा कि इस आंदोलन में 45 से अधिक किसान अपनी शहादत दे चुके हैं लेकिन सरकार की संवेदनहीनता ऐसी है कि उनको किसानों का दर्द नही दिखाई दे रहा। उन्होंने कहा कि सरकार और कितनी शहादतें लेकर जागेगी। हुड्डा ने सरकार को अपना अहंकार छोड़ तुरंत किसानों की मांगों को मानने की मांग की।
            ज्ञात रहे कि विधायक इससे पहले भी कई बार टिकरी बॉर्डर पर जाकर किसानों की हौंसला हफ्जाई कर चुके हैं और अपने निजी कोष से कई सौ क्विंटल सब्ज़ी एवम् दवाइयों का सहयोग कर चुके हैं और आज फिर से किसानों का कुशल क्षेम पूछने आए थे।

Leave a Reply

Check Also

महाराजा अग्रसेन जी की जयंती के दूसरे चरण में नंदीशाला में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित

डबवालीअखिल भाë…