Home मंडी डबवाली MLA नैना सिंह चौटाला की डबवाली में बड़ी सेंध, सबसे बड़े गाँव गंगा में आधा दर्जन परिवारों ने जेजेपी में जताई आस्था

MLA नैना सिंह चौटाला की डबवाली में बड़ी सेंध, सबसे बड़े गाँव गंगा में आधा दर्जन परिवारों ने जेजेपी में जताई आस्था

10 second read
0
0
423
 विधायक नैना चौटाला ने चंडीगढ़ डबवाली बस सेवा फिर कार्रवाई शुरू।
जेजेपी में शामिल होना लगातार जारी।
मंडी डबवाली————
हरियाणा प्रदेश में अस्तित्व में आई नई राजनीतिक पार्टी जननायक जनता पार्टी में राष्ट्रीय स्तर से लेकर गांव व बूथ लेवल तक लगातार लोगों का जुडऩा जारी है और जेजेपी का परिवार लगातार बढ़ रहा है। जिसके चलते हरियाणा की पुरानी राष्ट्रीय पार्टियों के माथे पर चिंता की लकीरें भी बढ़ती जा रही हैं। यह शब्द जेजेपी के युवा ब्लॉक समिति मैंबर रणदीप सिंह मटदादू ने एक प्रैस विज्ञप्ति में कहे। उन्होंने कहा कि जींद उपचुनाव में जेजेपी समर्थित उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला को भारी संख्या में मत मिले थे और वह मैदान में आए बड़े दिग्गजों को पछाड़ कर दूसरे नंबर पर रहे। उन्होंने कहा कि सांसद दुष्यंत चौटाला को देश का सर्वश्रेष्ठ युवा सांसद चुने जाने से प्रदेश में उनकी लोकप्रियता में लगातार बढ़ोतरी हो रही और प्रदेश के युवा उनकी मृदभाषी व कार्यशैली से काफी प्रभावित हैं और उनसे प्रदेश के जनकल्याण की काफी आशा रखते हैं।
प्रदेश के युवाओं व आमजन का कहना है कि दुष्यंत चौटाला में युगपुरूष चौ. देवी लाल जी की छवि झलकती है। उन्होंने बताया कि विभिन् पार्टियों को छोड़कर लगातार लोग जेजेपी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। गत दिवस विधायक नैना सिंह चौटाला ने हल्का डबवाली के गांव गंगा में पहुंचकर कई कार्यक्रमों में शिरकत की थी। इस मौके पर पूर्व पंचायत मैंबर हरबंस सिंह व निक्का सिंह मैंबर ने कांग्रेस छोड़ व इनेलो की एससी सेल की नेत्री गुरमीत कौर अपने साथ गुरविंदर कौर, हरविंदर कौर, गुरजीत कौर, गुरमेल कौर, करनैल कौर, गुरदेव कौर, पाल कौर, बलविंदर कौर, चरणजीत कौर के साथ विधायक नैना सिंह चैटाला की उपस्थित में जेजेपी में शामिल होने का ऐलान किया। इस अवसर पर विधायिक ने उन्हें पार्टी में पूरा मान-सम्मान देने का आश्वासन दिया। तदोपरांत विधायिक सूच परिवार के घर पहुंची जहां परिवार की महिलाओं गुरदीप कौर, जसविंद्र कौर, मनजीत कौर, कुलजीत कौर व अन्य परिवार की महिलाओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत करते हुए उन्हें जलपान करवाया।
इस दौरान नैना सिंह चौटाला ने जरूरतमंद परिवारों को आर्थिक सहायता के चैक भी वितरित किए। गांव गंगा के मजदूर कान्हा राम के घर पर आग लग गयी थी। जिसमें वह स्वयं भी झुलस गया था। विधायक ने उनके घर का खुद मुआयना किया था। कान्हा राम की घरवाली सावित्री ने बताया कि उन्हें कोई सरकारी मदद नहीं मिली तो विधायक नैना सिंह ने अपने कोष से उनकी आर्थिक मदद भी की और आगे भी इलाज के लिए कोई जरूरत हुई तो मदद करने का भरोसा दिलाया। विधायक नैना सिंह ने मजदूर सुखमंदर पुत्र छोटू राम को भी बीमारी के इलाज के लिए सहायता दी।
उन्होंने बताया कि लोकप्रिय विधायिक नैना सिंह चौटाला के प्रयासों से चौटाला-चंडीगढ़ बस सेवा एकबार फिर से शुरू हो गई है। बीते दिवस ही यह बस चंडीगढ़ के लिए रवाना हुई है। उन्होंने बताया कि विधानसभा सत्र में विधायिक नैना सिंह चौटाला ने चौटाला-चंडीगढ़ बस सेवा दोबारा शुरू करने की मांग की थी। जिस पर विभाग ने इस सेवा को दोबारा बहाल कर दिया। इसके लिए हलकावासियों ने उनका आभार जताया। इस मौके पर पूर्व सरपंच गुरपाल गंगा, पूर्व सरपंच औम तरड़, कर्मजीत नंबरदार, बनवारी लाल गोदारा, मलकीत सूच, महावीर बिश्नोई, जसकरण सिंह सूच, सुखमंदर सिंह सूच, गुरसेवक सिंह सूच, गुरजंट सिंह, गुरमुख सिंह, गुरचरण सिंह, सुभाष गोदारा, कौर सिंह, बाबू सिंह मैंबर, डीसी सिंह, साहब राम, राजू, महेंद्र, बिट्टू, मक्खन देव मिस्त्री सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

नशे से युवक की मौत, पूरी चौकी लाइन हाजिर

संगरिया- पन्न ट…