Home राज्य पंजाब कार्यकर्ता सम्मेलन में तंवर को 40 नगरपार्षदों, पूर्व पार्षदों, सरपंचों सहित अनेकों ओहदेदारों ने दिया समर्थन

कार्यकर्ता सम्मेलन में तंवर को 40 नगरपार्षदों, पूर्व पार्षदों, सरपंचों सहित अनेकों ओहदेदारों ने दिया समर्थन

10 second read
0
0
1,643

40 नगरपार्षदों, पूर्व पार्षदों, सरपंचों सहित अनेकों ओहदेदारों ने दिया डॉ.अशोक तंवर को समर्थन

सिरसा में किया कार्यकत्र्ता सम्मेलन को तंवर ने संबोधित, भाजपा को धूल चटाने का मन बना चुकी है जनता: डॉ. अशोक तंवर

सिरसा—————–

हरियाणा प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष एवं सिरसा संसदीय सीट से कांग्रेस उम्मीदवार डॉ.अशोक तंवर ने शनिवार को कई कार्यक्रमों में शिरकत कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। शनिवार को कांग्रेस उम्मीदवार डॉ.अशोक तंवर ने कालांवाली हल्के के गांव वैदवाला, रानियां हल्के के गांव मंगाला में ग्रामीण जनसभाओं को संबोधित किया। डॉ. तंवर ने पूर्व सांसद चौ. रणजीत सिंह के निवास स्थान पर आयोजित कार्यकत्र्ता सम्मेलन में भी अपने विचार रखे। इससे पूर्व डॉ तंवर, कांग्रेस नेता होशियारी लाल शर्मा व हलोपा नेता लीलाधर सैनी ने सिरसा के सैनी रिसोर्टे में आयोजित कार्यकत्र्ता सम्मेलन को संबोधित किया। डॉ. तंवर सिरसा के कार्यक्रम उपरांत कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी की रैली में शिरकत करने के लिए गुडग़ांव रवाना हो गए।

सिरसा स्थित सैनी रिसोर्ट में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में 40 नगरपार्षद-पूर्व पार्षदों, सरपंचों, पूर्व सरपंचों, ब्लॉक समिति मेेम्बर, जिला परिषद के सदस्य, पूर्व सदस्य सहित सामाजिक व व्यापारिक संगठनों ने डॉ. अशोक तंवर को समर्थन देने का ऐलान करते हुए उन्हें विजयी बनाने का संकल्प लिया। इसके साथ ही मॉक्र्सवादी एवं भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी ने भी कांग्रेस को समर्थन दिया। इस कामयाब सम्मेलन के बाद पूरे इलाके में कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. अशोक तंवर के पक्ष में एकतरफ माहौल बन गया और इस सम्मेलन के जरिए पंडित होशियारी लाल शर्मा व लीलाधर सैनी ने सिरसा विधानसभा क्षेत्र के गांव-गांव व शहर में अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज करवाई।

कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए डॉ. तंवर ने कहा कि सिरसा के लोगों के मिल रहे प्यार, आर्शीवाद और समर्थन को देखकर मुझे पूरा विश्वास हो गया है कि आप सबने मिलकर भाजपा को धूल चटाने का फैसला कर लिया है। उन्होने कहा कि चाहे शहरी जनसभाएं हो या फिर ग्रामीण क्षेत्रों की हर जगह लोगों का पूरा प्यार कांग्रेस पार्टी को मिल रहा है। उन्होने कहा कि सांसद बनने पर वे सिरसा में मारुति से भी बड़ा उद्योग लाएंगे और यहां के लाखों लोगों को रोजगार देंगे। यहां का औद्योगिकीकरण करना हमारा इरादा व वादा है, जिसे हर हाल में पूरा करेंगे और अगर पूरा न किया तो वोट मांगने दोबारा नहीं आएंगे। डॉ. तंवर ने कहा कि 20 अप्रैल को नामांकन भरने से लेकर आज 14 दिनों में कांग्रेस की लहर ने तूफान का रूप ले लिया है। सिरसा को खेती आधारित इलाका बताते हुए कहा वे यहां के मुद्दों से वाकिफ हैं। कांगे्रस ने अपने घोषणा पत्र में खेती के लिए अलग से बजट लाने का वादा किया है। खेती के लिए अलग से बजट आएगा तो किसानों को खाद, बीज, यूरिया सस्ता मिलेगा। डॉ. तंवर ने कहा कि सिरसा की जनता ने 2009 में उन्हें 28 दिनों में 35 हजार वोटों से जितवाया था। इस बार तो 2009 से भी अधिक समर्थन मिल रहा है। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार ने जनता के साथ छलावा कर 2014 में सत्ता हथियाई थी। भाजपा सरकार को पंूजीपतियों की सरकार बताते हुए उन्होने कहा कि इस सरकार ने रिलायंस जैसे घरानों को 22 हजार करोड़ का कर्जा दिया। स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू नहीं की। किसान-मजदूरों को कमजोर करने का काम किया। कांग्रेस जब सत्ता में थी, किसानों का कर्ज माफ किया और अब दोबारा सत्ता में आने पर हरियाणा में कर्ज न चुकाने पर किसान को जेल भेजे जाने वाले काले कानून को खत्म किया जाएगा और किसान के उत्थान के लिए अलग से बजट बनाया जाएगा।

चौ. रणजीत सिंह, हाशियारी लाल शर्मा तथा लीलाधर सैनी ने भी अलग-अलग कार्यक्रमों में भाजपा के कुशासन का अंत करने और कांग्रेस का सुशासन लाने की अपील की और डॉ. अशोक तंवर को भारी मतों से विजयी बनाने का आह्वान किया।

Load More Related Articles

Leave a Reply

Check Also

ऐलनाबाद से पवन बेनीवाल ने बीजेपी को बोला अलविदा

ऐलनाबाद विधानì…