Home राज्य पंजाब डेरा सच्चा सौदा के स्थापना माह के उपलक्ष्य में डबवाली में स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन

डेरा सच्चा सौदा के स्थापना माह के उपलक्ष्य में डबवाली में स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन

9 second read
0
0
982

तेज़ हरियाणा ———डबवाली 

डेरा सच्चा सौदा ब्लॉक डबवाली की और से शुक्रवार को स्थानीय अग्रवाल धर्मशाला में एक स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें शाह सतनाम जी स्पेशलिटी हॉस्पिटल सिरसा से आई चिकित्सकों की टीम ने करीब 478 मरीजों के स्वास्थ्य की जांच की।वहीँ इस मौका पर  डबवाली ब्लॉक से 15 मैंबरी व अन्य सेवादारों ने सेवा कार्य को बखूबी निभाया व् आये हुए मरीजो की सेवा संभाल की 
वहीँ तेज़ हरियाणा से बातचीत में सेवादार 15 मैंम्बर विक्की इन्सां ने बताया के यह शिविर डेरा सचा सौदा के स्थापना माह के उपलक्ष में आयोजित किया गया। इसमें भारी संख्या में साध-संगत सहित अन्य लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हुए अपने स्वास्थ्य की जांच करवाई। डॉक्टरों ने बहुत अच्छे से मरीजों का चेकअप किया और दवाइयां लिखी जोकि निशुल्क दी गई। साथ ही  इस दौरान साध-संगत को ब्लॉक में चल रहे सतगुरु मुर्शिद की याद तथा सृष्टि के भले के लिए अरदास व अखंड सुमिरन में बढ़चढ़कर भाग लेने की विनती की गई।
इस शिविर में जनरल रोग विशेषज्ञ डा. संदीप भादू, डा. परमजीत, दंत चिकित्सक डा. मोनिका, डा. विजेता सहित अन्य चिकित्सकीय क्षेत्र से जुड़े प्रवीण, मोदी राम, सुखमिंद्र, बलविंद्र कौर, सुरेन्द्र, चरणजीत व राजेन्द्र सहित अनेक विशेषज्ञों ने अपना सहयोग दिया। डेरा सच्चा सौदा सरसा की डबवाली विंग के सभी जिम्मेवार सेवादारों ने विशेष रूप से सहयोग दिया और मरीजों को जांच करवाने में मदद की।

Leave a Reply

Check Also

अबूबशहर में बने फुट ओवरब्रिज को शिफ्ट करने एवम् अबूबशहर लोहगढ़ सड़क पर बंद पड़े रेलवे फाटक को खुलवाने की रखी मांग

विधायक अमित सि…